अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, भाजपा पर लगाया आरोप…

अमेठी: अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में कथित तौर पर तोड़फोड़ किये जाने का मामला सामने आया है। कांग्रेस ने इस घटना के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार ठहराया है।

कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अनिल ंिसह ने सोमवार को बताया कि कांग्रेस के गौरीगंज स्थित कार्यालय के बाहर खड़ी करीब एक दर्जन गाड़ियों पर कुछ अराजक तत्वों ने हमला कर तोड़फोड़ की। एक कार से आए छह लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने भाजपा पर इस हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि यह भाजपा की छटपटाहट का परिणाम है।
ंिसह ने बताया कि घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की जायेगी।

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ंिसह ने बताया कि कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कल रात सूचना दी थी कि गौरीगंज स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों पर पथराव कर उनके शीशे तोड़ दिए गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया और पुलिस बल तैनात किया गया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सद्दाम हुसैन नामक व्यक्ति ने तहरीर दी है कि उसकी गाड़ी का शीशा तोड़ा गया और फेंके गए पत्थर से उसके सिर में चोट लगी है। ंिसह ने बताया कि इस मामले में गौरीगंज थाने में सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से आरोपियों की पहचान की जा रही है। उसके आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप ंिसघल ने आरोप लगाया कि यह घटना पुलिस की उदासीनता का नतीजा है और वह इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

Related Articles

Back to top button