प्रेमिका से मिलाप करते पकड़े गये दूसरे धर्म के व्यक्ति को ग्रामीणों ने पीटा, मौत

बोकारो. झारखंड में बोकारो जिले के महुआटांड़ थाना अंतर्गत धवैया गांव में बृहस्पतिवार की देर शाम दो विभिन्न धर्मों के प्रेमी-प्रेमिका को छिपकर मिलाप करते देख ग्रामीण भड़क गये. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. युवती वहां से किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रही, लेकिन युवक की इतनी पिटाई हुई कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

बोकारो में बेरमो के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीशचंद्र झा ने बताया कि धवैया गांव के बाहर झाड़ी में छिपकर संबंध बना रहे युगल को मूर्ति विसर्जन कर लौट रही ग्रामीणों की भीड़ ने आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया, जिससे ग्रामीण भड़क गये. उन्होंने दोनों की पकड़कर पिटाई शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को दोनों के अवैध संबंध के बारे में भनक पहले से थी, लेकिन बृहस्पतिवार को दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर वह भड़क गये.

उन्होंने बताया कि पिटाई के दौरान जहां युवती मौका पाकर भाग निकली, वहीं उसका प्रेमी 45 वर्षीय इमरान अंसारी भीड़ के हत्थे चढ़ गया और उसे गंभीर चोटें आयीं. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस के गश्ती दल ने युवक को अपने कब्जे में लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया.

झा ने बताया कि दोनों युवक युवतियों में पहले से अवैध संबंध चल रहा था, जो गांव वाले को अच्छा नहीं लग रहा था. उन्होंने बताया कि इस मामले में 21 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है जिनमें से 11 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल चल रही है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button