भारत में जो पहले असंभव माना जाता था, आज वह संभव है : योगी आदित्यनाथ

संभल. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि भारत में जो पहले असंभव माना जाता था, आज वह सब संभव हुआ है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र नयी-नयी उपलब्धियां हासिल कर रहा है.  मुख्यमंत्री संभल के ऐंचोड़ा कंबोह में श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के दौरान बोल रहे थे.

योगी ने प्रधानमंत्री का संभल में स्वागत करते हुए कहा, ” अयोध्या में पांच सदी के इंतजार को समाप्त करने और पहली बार संयुक्त अरब अमीरात में भी भव्य मंदिर का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री का भगवान विष्णु के 10 वें अवतार की भावी अवतरण भूमि संभल जनपद में आगमन हुआ है.”

उन्होंने कहा, ” भारत में जो पहले असंभव था, आज वो संभव हुआ है. यह इसलिए हुआ क्योंकि हमारे पास एक यशस्वी नेतृत्व है. राष्ट्र नयी-नयी उपलब्धियां हासिल कर रहा है. यहां आस्था का सम्मान और आजीविका की गारंटी दोनों ही है.” उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों ने न तो आस्था का सम्मान किया और न ही आजीविका ही दी. इस अवसर पर आचार्य प्रमोद कृष्णम्, जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी जी महाराज, स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी सहित बड़ी संख्या में संतजन उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button