जगदलपुर में हादसा, तीन की मौत: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई; बीजापुर से शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे

मुख्यमंत्री ने बीजापुर में हुए सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया

जगदलपुर/रायपुर. वाहन सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. हादसे में निकिता, नीला और गुरु अम्मा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को किलेपाल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. तीनों ही मृतक महिलाएं हैं. सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बीजापुर से जगदलपुर आ रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. घायलों में कार चालक की हालत गंभीर है. उसे रायपुर रेफर किया गया है. हादसा कोड़ेनार थाना क्षेत्र में हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर निवासी सात लोग, धीरज दुर्गम (30), संदीप दुर्गम, विराज दुर्गम, प्रिया दुर्गम, निकिता कावडे (19), नीला दुर्गम (53) और गुरुअम्मा झाड़ी (55) सभी लोग स्कार्पियो से जगदलपुर आ रहे थे. इनको तक्षशिला में एक शादी समारोह में शामिल होना था. बताया जा रहा है कि जैसे ही वे किलेपाल नंबर 3 के पास पहुंचे थे कि चालक धीरज दुर्गम ने नियंत्रण खो दिया.

इसके चलते वाहन सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. हादसे में निकिता, नीला और गुरु अम्मा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायलों को किलेपाल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहीं शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसे का पता चलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. शादी के घर में गम का माहौल छाया है.

मुख्यमंत्री ने बीजापुर में हुए सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बास्तानार में हुए सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है. उन्होंने इस दुर्घटना में मृतक महिलाओं के परिजनों को चार-चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने एवं घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिये हैैं. हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों का डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

Back to top button