चलती ट्रेन में कपल ने रचाई शादी, देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा…

सोशल मीडिया पर आजकल एक कपल का वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में कपल चलती ट्रेन में शादी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी यह शादी देखने के लिए वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है।

दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़के ने कैसे चलती ट्रेन में लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया है। इसके बाद ट्रेन में मौजूद लोगों के सामने ही लड़की उससे लिपट जाती है। फिर बाद में लड़का उसके गले में मंगलसूत्र भी पहना देता है और फिर वहीं पर दोनों एक दूसरे के गले में वरमाला भी डालते नजर आते हैं।


इतना करते ही लड़की एक बार फिर उससे लिपट जाती है और साथ ही उसका पैर भी छूती नजर आती है। इस नजारे को ट्रेन में मौजूद कई सारे लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में कैद किया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये घटना आसनसोल से जसीडीह रूट के बीच की है जहां एक लोकल ट्रेन में कपल ने सबके सामने शादी रचाई। नीचें देखिए वीडियो…

इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘चलती ट्रेन में शादी वाह वाह क्या बात है’। वीडियो को अब तक एक लाख 48 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं, वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। किसी ने लिखा है कि ‘हमारे भारत की पब्लिक ये सब करवाने में सबसे आगे है’, तो कोई कह रहा है कि ‘छोड़ना नहीं, अब साथ निभाना’। इसी तरह एक यूजर ने कमेंट करते हुए इस शादी को लव मैरिज नहीं बल्कि ‘ट्रेन मैरिज’ करार दिया है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ऐसा सिर्फ भारत में ही होता है’।

Related Articles

Back to top button