लोकसभा चुनाव महाभारत की तरह अच्छाई और बुराई के बीच की लड़ाई: नकवी

बहरामपुर. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को आगामी लोकसभा चुनाव की महाभारत से तुलना करते हुए कहा कि चुनाव ‘अच्छाई और बुराई’ तथा ‘न्याय एवं अन्याय’ के बीच की लड़ाई होगी. पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस लड़ाई को जीतेंगे क्योंकि वह ‘देश की सुरक्षा, समृद्धि और सभी के सशक्तीकरण के लिए प्रतिबद्धता के साथ सांस्कृतिक राष्ट्रवाद’ का प्रतिनिधित्व करते हैं.

उन्होंने कहा, ”मोदी जी ने पांडवों की तरह ही न्याय, नैतिकता और सच्चाई का ध्वज धारण कर रखा है. उन्होंने नकली धर्मनिरपेक्ष लोगों के राजनीतिक पूर्वाग्रह को सभी के लिए समान विकास को प्राथमिकता देकर बदल दिया है. हालांकि, कौरव भारत के वैश्विक गौरव को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं.” भाजपा नेता जिला मुख्यालय बहरामपुर पर पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन, कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति और अन्य चुनाव संबंधी कार्यक्रम की बैठक में शामिल हुए .

उन्होंने कहा कि प्रगति के रास्ते से सभी बाधाओं को दूर करके मोदी देश की दिव्यता और गरिमा को बनाए हुए हैं. कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए, नकवी ने कहा कि ‘वंशवाद का गिरोह’ ‘लोकतंत्र के गौरव’ का अपहरण नहीं कर सकता. कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर हमला करते हुए नकवी ने कहा कि ‘कांग्रेस का गोदी गिरोह’ ‘भ्रष्टाचारियों का गठजोड़’ बन गया है.
उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मोदी का करिश्मा हर किसी पर हावी रहेगा. नकवी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय ने भाजपा को हराने के अपने ”फैशन” (चलन) को भाजपा का समर्थन करने के ”पैशन” (जुनून) में बदल दिया है.

Related Articles

Back to top button