राजस्थान में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की हुई बैठक

जयपुर. राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक मंगलवार रात को यहां पार्टी के ‘वार रूम’ में हुई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस बैठक की एक तस्वीर सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर साझा करते हुए लिखा, ”एक साथ, जीत रहे हैं फिर से.” बैठक में कांग्रेस महासचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल, राजस्थान के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह व वरिष्ठ नेता मोहन प्रकाश भी मौजूद थे.

गहलोत ने तस्वीर साझा करते हुये लिखा, ”एक साथ. जीत रहे हैं फिर से.” फोटो में ये सभी नेता वार रूम में बैठे नजर आ रहे हैं. वेणुगोपाल मंगलवार की शाम सोनिया गांधी के साथ जयपुर पहुंचे. वेणुगोपाल ने आज संवाददाताओं से कहा कि यह सामान्य बैठक थी. उन्होंने कहा कि यहां ऐसी धारणा बन गई है कि कांग्रेस में एकता नहीं है जबकि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है.

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी के सभी नेता मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. आम धारणा कांग्रेस पार्टी के पक्ष में है.” गहलोत और पायलट द्वारा एक साथ प्रचार नहीं किए जाने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा, ‘थोड़ा इंतजार करें.’ उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस राज्य में दोबारा सरकार बनाएगी. राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होना है जबकि मतगणना तीन अक्टूबर को होगी.

Related Articles

Back to top button