पादरी से मिलने पर माफी मांगें राहुल गांधी: भाजपा नेता

कोयंबटूर. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महिला मोर्चा की अध्यक्ष वनति श्रीनिवासन ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कन्याकुमारी में एक पादरी से मुलाकात करने को लेकर माफी मांगनी चाहिए. श्रीनिवासन ने आरोप लगाया कि पादरी “हिंदू विरोधी, राष्ट्र विरोधी” है. उन्होंने यहां एक बयान में कहा कि राहुल गांधी को राष्ट्र के लोगों को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि क्या वह हिंदुओं और भारत माता के बारे में जॉर्ज पोन्नैया के विचार का समर्थन करते हैं.

श्रीनिवासन ने कहा कि गांधी को यह भी बताना चाहिए कि पादरी और उनके बीच क्या बात हुई तथा चर्चा का विषय क्या था.
उन्होंने कहा कि केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद के पास राज्य में हिंदू धर्म स्थलों का दौरा करने का समय नहीं है, लेकिन उन्होंने पोन्नैया से मिलने का फैसला किया.

इससे पहले, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पादरी के साथ गांधी का वीडियो साझा करते हुए कहा था, “जॉर्ज पोन्नैया जिनसे राहुल गांधी की मुलाकात हुई, कहते हैं, ‘शक्ति (और अन्य देवताओं) के विपरीत यीशु ही एकमात्र भगवान हैं.” वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने जवाबी हमला करते हुए कहा था कि भाजपा की ‘‘नफरत फैक्टरी’’ गांधी के बारे में ट्वीट कर रही है जिनका आॅडियो से कोई संबंध नहीं है. गांधी ने सात सितंबर को कन्याकुमारी से 3,570 किलोमीटर की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की थी. पैदल मार्च के दौरान उन्होंने पादरी और अन्य लोगों से मुलाकात की थी.

Related Articles

Back to top button