बच्चों के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में महिला समेत दो लोगों की हत्या…

मेरठ: मेरठ जिले के खरखौदा क्षेत्र में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक महिला समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पिछले शुक्रवार को खरखौदा थाना क्षेत्र स्थित सलेमपुर गांव में बच्चों को लेकर मेहराज और इकबाल नामक व्यक्तियों के बीच विवाद हुआ था। उस समय ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था।

उन्होंने बताया कि रविवार देर रात मेहराज गांव की मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहा था तभी दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने आ गए। इस दौरान चली गोली लगने से मेहराज (35) गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

बहादुर ने बताया कि इस घटना के बाद कुछ लोग इकबाल के घर पहुंचे और उसकी पत्नी अफÞरोजÞ (45) को गोली मार दी। गंभीर अवस्था में उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद से दोनों पक्षों के लोग घर से फरार हैं। पुलिस ने अपनी तरफ से दोनों पक्षों के छह-छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिये हैं।

Related Articles

Back to top button