मवेशी चोरी को लेकर पश्चिम बंगाल के गांव में बांग्लादेशी नागरिक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या की

जलपाईगुड़ी. पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी जिले के एक सीमावर्ती गांव में बुधवार को एक बांग्लादेशी व्यक्ति की भीड़ ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसे एक गाय चुराने की कथित कोशिश करने के दौरान पकड़ा गया था. पुलिस ने यह जानकारी दी.
पुलिस ने बताया कि राजगंज ब्लॉक में कुकुरजान क्षेत्र के बरूआ पाड़ा में एक घर से गाय चुराने के लिए बांग्लादेशी व्यक्तियों का एक गिरोह मंगलवार रात भारतीय सीमा के अंदर घुसा था.

उन्होंने बताया कि सतर्क स्थानीय लोगों ने उन्हें खदेड़ा तो गिरोह के सभी सदस्य वापस बांग्लादेश भाग गए लेकिन उनमें से एक व्यक्ति सीमा पार नहीं कर सका और पास के एक चाय बागान में छिप गया. पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने रातभर उसका इंतजार किया और सुबह होते ही उसे पकड़ लिया तथा उसे कथित तौर पर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद सलमान के तौर पर हुई है जो उत्तरी बांग्लादेश के रंगपुर मंडल के पंचगढ़ जिले का निवासी था. पुलिस के मुताबिक, घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक देर्विष दत्ता ने बताया, ‘‘ घटना के संबंध में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. राजगंज थाने को मामले की जांच करने को कहा गया है.’’

Related Articles

Back to top button