सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने लिखा नेताओं को पत्र, 26 जुलाई को होगा प्रदर्शन

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने देशभर में विरोध की तैयारी कर ली है. 26 मई को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी नेशनल हेराल्ड मामले में दूसरे दिन की पूछताछ करेगी और इस दिन शांतिपूर्ण सत्याग्रह के लिए देशभर में कांग्रेस नेताओं को पत्र लिखा गया है.

कांग्रेस नेताओं को लिखा गया है की पूरा देश देख रहा है की सोनिया गांधी को राजनीतिक बदले की भावना के तहत मोदी और बीजेपी सरकार की तरफ से निशाना साधा जा रहा है और सरकार की असफलताओं से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है. कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकता तानाशाही शासन के एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ खड़े रहे हैं और आगे भी प्रदर्शन को जारी रखने के लिए शांतिपूर्ण सत्याग्रह करें.

कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने देशभर के कांग्रेस के प्रदेश स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर तक के नेताओं और प्रतिनिधियों को पत्र लिखा है. कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों और विधानपरिषद सदस्यों, पूर्व विधायकों, जिला और ब्लॉक अध्यक्षों, स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों, फ्रंटल संगठनों के नेताओं को शांतिपूर्ण सत्याग्रह का निर्देश दिया गया है.

Related Articles

Back to top button