चाकूबाजी की घटना में चार लोग जख्मी, दो आरोपी गिरफ्तार

गोंडा (उत्तर प्रदेश): गोंडा जिले में आपसी कहासुनी के बाद हुई चाकूबाजी की घटना में चार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि जिले के छपिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत मसकनवा (रानीजोत) निवासी दीनानाथ कौशल के भतीजे दीपांशु और दद्दू गुप्ता के बीच शनिवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रविवार की देर रात करीब 10 बजे हर्ष कौशल अपने घर के पास गली में घूम रहा था। उसी वक्त दद्दू गुप्ता ने अपने कई दोस्तों के साथ चाकू, लोहे की रॉड, कटार आदि पर उस पर हमला बोल दिया।

उन्होंने बताया कि शोरगुल सुनकर परिजन बचाने के लिए दौड़े, तो उन्हें भी चोटें आईं। इस घटना में हर्ष (19), पीयूष (18), दीपांशु (18) और सुजल (15) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में सभी को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेज दिया। सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।

तोमर ने बताया कि मामले में दीनानाथ कौशल की शिकायत पर पुलिस ने 11 आरोपियों तथा कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो अभियुक्तों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कस्बे में शांति व्यवस्था बनी हुई है। एहतियातन पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button