राहुल और आतिशी की टिप्पणी को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं: केंद्रीय मंत्री पुरी

जम्मू. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी और आप नेता आतिशी की टिप्पणियों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. पुरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अमेरिका में उनकी टिप्पणियों को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. पुरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की टिप्पणियों को भी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है. भारत में अल्पसंख्यकों की स्थिति को लेकर राहुल गांधी के बयान पर पुरी ने उन्हें 1984 के सिख विरोधी दंगों और असम के नीली नरसंहार की याद दिलाई जिसमें 2000 से अधिक लोगों की मौत हुई थी.

यहां आयोजित जम्मू नगर निगम के कार्यक्रम के अंत में पुरी ने संवाददाताओं से कहा, ”यहां दो युवा नेता हैं. एक अमेरिका जाता है…यहां एक और युवा नेता हैं…वह इंग्लैंड जाकर कहती हैं कि भारत में 35 करोड़ लोग भूखे हैं. प्रधानमंत्री 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दे रहे हैं, तो फिर 35 करोड़ लोग कहां से आए. ” केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन दोनों नेताओं के बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.

Related Articles

Back to top button