ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करने को लेकर सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर प्रदर्शन, मामला दर्ज

मुंबई. विधायक बच्चू कडू और उनके समर्थकों ने यहां बांद्रा इलाके में सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर बृहस्पतिवार को इस दिग्गज क्रिकेटर द्वारा एक ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करने के विरोध में प्रदर्शन किया. पुलिस ने विरोध प्रदर्शन में शामिल बच्चू और उनके 22 समर्थकों पर मामला दर्ज किया है.

इसके बाद पुलिस बच्चू और उनके समर्थकों को प्रदर्शनस्थल से ले गई. ‘प्रहार जनशक्ति पक्ष’ के विधायक बच्चू महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के शिवसेना गुट के समर्थक हैं. विधायक और उनके 22 समर्थकों पर महाराष्ट्र पुलिस कानून की धारा 37 (निषेधाज्ञा का उल्लंघन) और 135 (कानून का पालन नहीं करना) के तहत बांद्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाते हुए मांग की कि तेंदुलकर अपना भारत रत्न पुरस्कार लौटा दें क्योंकि वह ऑनलाइन गेम का प्रचार कर रहे हैं जो युवाओं को बर्बाद कर सकता है.

पुलिस द्वारा ले जाये जाने से पहले बच्चू ने संवाददाताओं से कहा, ह्लसचिन तेंदुलकर को अपना भारत रत्न पुरस्कार वापस कर देना चाहिए. यदि वह ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करना बंद नहीं करते हैं, तो हम आगामी गणेशोत्सव के दौरान हर उस गणेश पंडाल (आगामी गणपति उत्सव के दौरान) के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे जहां यह विज्ञापन प्रर्दिशत किया जाएगा और इसे हटाने की मांग करेंगे.”

Related Articles

Back to top button