सोनाली फोगाट मौत मामला: तीन आरोपियों को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पणजी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को गोवा की एक अदालत ने शुक्रवार को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. फोगाट की अगस्त के अंत में गोवा में आने के कुछ घंटों बाद मौत हो गई थी. हालांकि भाजपा नेता की मौत को हत्या का मामला माना जा रहा है.

इस मामले में फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखंिवदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्लीज रेस्तरां के मालिक नून्स, गांवकर और मांड्रेकर को पणजी की एक अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया. फोगाट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी. फोगाट (43) को गोवा में आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के एक अस्पताल में मृत लाया गया था. उनके दो सहयोगियों सांगवान और सिंह पर गोवा पुलिस ने हत्या का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button