विजिलेंस टीम की छापेमारी: सरकारी इंजीनियर के ठिकानों से 1 करोड़ नकदी जब्त…

बिहार: बिहार में विजिलेंस टीम ने शनिवार को आय से अधिक मामले में ग्रामीण कार्य विभाग के किशनगंज प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के ठिकानों पर छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी किशनगंज और पटना स्थित ठिकानों पर की गई है.

बताया जा रहा है कि जब टीम किशनगंज में छापेमारी करने पहुंची तो पता चला कि यह भ्रष्ट इंजीनियर अपने जूनियर इंजीनियर और कैशियर के यहां रिश्वत का पैसा रखता है. इसके बाद जांच टीम ने इन लोगों के यहां भी दबिश दी. किशनगंज से करीब 3 करोड़ से अधिक कैश और ज्वैलरी बरामद हो चुके हैं. वहीं कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के पटना आवास की तलाशी में लगभग 1 करोड़ रुपये नकद मिले हैं. जांच टीम नोटों के मिलान में जुट गई है.

बता दें कि इससे पहले बिहार में CBI और ED की छापेमारी हुई थी. जांच एजेंसियों ने बुधवार को बिहार से लेकर झारखंड तक कई जगह छापेमारी की है. नौकरी के बदले जमीन मामले में आरजेडी के चार नेताओं के ठिकानों पर ये छापेमारी की गई थी. बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सीबीआई की टीम ने आरजेडी के कोषाध्यक्ष व एमएलसी सुनील सिंह, पूर्व MLC सुबोध राय, राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के आवास पर छापेमारी की गई.

Related Articles

Back to top button