दाहिने घुटने में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो सकते हैं केन विलियमसन

अहमदाबाद: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का आईपीएल में मौजूदा सत्र में आगे खेलना संदिग्ध है जो चेन्नई सुपर ंिकग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले मैच में दाहिने घुटने में चोट के कारण बाहर हो गए थे। 32 वर्ष के विलियमसन को फींिल्डग के दौरान चोट लगी थी । उनकी चोट की गंभीरता के बारे में अभी पता नहीं है लेकिन लगता है कि चोट मामूली नहीं है।

विलियमसन को रूतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते हुए सीमारेखा के पास गिरने से चोट लगी । उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर वह मैदान पर नहीं लौटे। मैच जीतने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा था ,‘‘ उन्हें घुटने में चोट लगी है लेकिन चोट की गंभीरता के बारे में मुझे पता नहीं है । और यह भी नहीं पता है कि इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा । मैने अभी उन्हें मैसेज भेजा है ।

उनका स्कैन कराया जा रहा है और इसके बाद ही हमें पता चल सकेगा ।’’ आकलैंड में न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन की चोट टीम के लिये करारा झटका है । उन्होंने कहा ,‘‘ हमें नहीं पता कि उसे कितनी गहरी चोट लगी है । उसका चेकअप किया जा रहा है जिसके बाद ही पता चल सकेगा । किसी को भी चोटिल होते देखना अच्छा नहीं है । यह उसके और हमारे लिये भी करारा झटका है ।’’

Related Articles

Back to top button