आदित्य नारायण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दर्शक को माइक मारते दिखे

नयी दिल्ली. गायक-टीवी प्रस्तोता आदित्य नारायण सोमवार को एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद सुर्खियों में आ गए, जिसमें वह प्रस्तुति के दौरान दर्शक को माइक मारते और उसका फोन छीनकर हवा में उछालते हुए दिख रहे हैं.

खबरों में कहा गया है कि यह घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज में हुई थी, लेकिन यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह कहां और कब हुई. इस मामले पर गायक या आयोजकों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकी है, जिसमें आदित्य “डॉन” (2006) के गीत “आज की रात” पर प्रस्तुति देते नजर आ रहे हैं. वह गायक युगल उदित नारायण और दीपा झा के बेटे हैं और उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म “राम लीला” के गाने “ततड़ ततड़” और “इश्क्याऊं ढिश्क्याऊं” के लिए जाना जाता है.

वीडियो प्रसारित होने के तुरंत बाद आदित्य ‘एक्स’ पर ट्रेंड करने लगे और कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने गायक के व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की. गायक अर्जुन कानूनगो ने कहा, “यह गलत है. प्रशंसक को कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.” एक व्यक्ति ने लिखा, “0.01 प्रतिशत प्रसिद्ध, 99.99 फीसदी अहंकार” एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, “उन्हें ऐसा करने का अधिकार किसने दिया.” वर्ष 2017 में, कथित तौर पर अतिरिक्त सामान के मामले पर हवाई अड्डे के अधिकारियों से झगड़ने का नारायण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. एक साल बाद, गायक को कथित तौर पर अपनी कार से ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था.

Back to top button