पुणे कार दुर्घटना मामले में आरोपी नाबालिग का पिता गिरफ्तार

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में अपनी तेज रफ्तार लग्जरी कार से दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को कुचलने के आरोपी 17 वर्षीय लड़के के पिता को मंगलवार को छत्रपति संभाजीनगर से हिरासत में लेने के कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार, कथित तौर पर नशे की हालत में पोर्शे कार चला रहे किशोर ने रविवार तड़के कल्याणी नगर इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को कुचल दिया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मामले की जांच कर रही अपराध शाखा के अधिकारियों ने जाने-माने रियल एस्टेट कारोबारी नाबालिग के पिता को पुणे से लगभग 250 किलोमीटर दूर छत्रपति संभाजीनगर में हिरासत में लिया और शाम को शहर ले आए. पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा, “हमने मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया है और बुधवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा.” कुमार ने कहा कि होटल ब्लैक क्लब के कर्मचारियों में से एक जयेश बोनकर को भी गिरफ्तार किया गया है, जहां लड़के को शराब परोसी गई थी.

इससे पहले, पुलिस ने मामले के सिलसिले में तीन अन्य आरोपियों – अलग-अलग रेस्तरां के दो प्रबंधकों और एक मालिक को गिरफ्तार किया था. कोसी रेस्तरां के मालिक नमन प्रल्हाद भूतड़ा, प्रबंधक सचिन काटकर और ब्लैक क्लब होटल के प्रबंधक संदीप सांगले को अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 24 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

अभियोजन पक्ष ने सात दिन के लिए आरोपियों की हिरासत की मांग करते हुए अदालत को बताया कि आरोपियों के स्वामित्व या प्रबंधन वाले प्रतिष्ठानों ने आरोपी किशोर और उसके दोस्तों की उम्र की पुष्टि किए बिना उन्हें शराब परोसी. मृतकों की पहचान अनीश अवधिया (24) और अश्विनी कोष्टा (24) के रूप में हुई है. दोनों आईटी पेशेवर मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और पुणे में काम करते थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button