IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हराया

मुंबई. आईपीएल 2022 के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को नौ विकेट से हरा दिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पंजाब की टीम 20 ओवर में 115 रनों पर ऑल आउट हो गई। दिल्ली ने लक्ष्य को 10.3 ओवर में हासिल कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने सीजन का सबसे कम स्कोर बनाया। टीम 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पंजाब के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। जवाब में दिल्ली की टीम ने 10.3 ओवर में एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पृथ्वी शॉ ने 20 गेंदों पर 41 रन और डेविड वार्नर ने 30 गेंदों पर 60 रन की नाबाद पारी खेली। 

दिल्ली की टीम ने यह मैच 11वें ओवर में ही जीत लिया। इसलिए उनका नेट रन रेट काफी बढ़ा है। ऋषभ पंत की टीम अब छह मैचों में तीन जीत और तीन हार के साथ छह अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में ऊपर आ गई है। वहीं, पंजाब की टीम की यह सात मैचों में चौथी हार रही। टीम तीन जीत और छह अंक के साथ आठवें नंबर पर है। पंजाब का नेट रन रेट काफी कम है।  दिल्ली की टीम अब 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। वहीं, पंजाब की टीम 25 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ उतरेगी।

Related Articles

Back to top button