‘पंकजा मुंडे हार गईं तो जीवित नहीं रहूंगा’ का दावा करने वाले ट्रक चालक की हादसे में मौत

लातूर. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता पंकजा मुंडे की ‘बीड’ लोकसभा सीट से हारने की स्थिति में ‘जीवित नहीं रहने’ का दावा करने वाले 38 वर्षीय ट्रक चालक की शुक्रवार रात को बस की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस इसे आत्महत्या का मामला होने का संदेह जता रही है.

किंगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब नौ बजे बोरगांव पटी के पास अहमदपुर-अंधोरी सड़क पर हुई. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान लातूर जिले में स्थित अहमदपुर के येस्टार निवासी सचिन कोंडीबा मुंडे (38) के रूप में हुई है.
उन्होंने कहा, ”बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि यह एक दुर्घटना थी या आत्महत्या का मामला था. यह तब हुआ जब ‘यल्दरवाड़ी नाइट हॉल्ट’ बस बोरगांवपटी में रुकी. सचिन बस के पीछे खड़ा था और जब बस पीछे जाने लगी तब तभी वह उसकी चपेट में आ गया”.

किनगांव पुलिस थाना के सहायक निरीक्षक भाऊसाहेब खंडारे ने बताया कि जांच के तहत महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस को जब्त कर लिया गया है. मृतक अविवाहित था और अपने माता-पिता और भाई के साथ रहता था. उसने एक वीडियो जारी करके दावा किया था कि ”अगर पंकजा मुंडे चुनाव हार गईं तो सचिन जिंदा नहीं रहेगा”. उस समय यह वीडियो वायरल हो गया था. पंकजा मुंडे, बीड लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के बजरंग सोनावणे से बेहद करीबी मुकाबले में 6,553 मतों से हार गईं. मृतक के परिजन ने कहा कि सचिन चुनाव परिणाम के बाद से उदास था और चुप रहता था. उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह गांव में उसका अंतिम संस्कार किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button