पश्चिम बंगाल के मोंटेश्वर में भाजपा कार्यकर्ता मृत पाया गया

मोंटेश्वर. पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले में बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता मृत पाया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. भाजपा ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ. तृणमूल कांग्रेस द्वारा सर्मिथत ‘गुंडों’ ने कार्यकर्ता की हत्या की है हालांकि सत्तारूढ. दल ने इन आरोपों को खारिज कर दिया. पुलिस ने बताया कि मोंटेश्वर थाना क्षेत्र के जमना इलाके में भाजपा के बूथ अध्यक्ष अभिजीत रॉय का शव एक खेत के समीप लटका हुआ मिला. पुलिस के मुताबिक, कार्यकर्ता बुधवार रात से लापता था.

पार्टी नेताओं ने कहा कि 13 मई को हुए चुनाव में रॉय ने इलाके में भाजपा के लिए अहम जिम्मेदारियां निभाई थीं. मोंटेश्वर इलाका बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ” शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हम मामले की जांच कर रहे हैं.” मोंटेश्वर में मतदान के दिन उस समय भी हिंसा हुई थी जब भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने धांधली के आरोपों के बाद एक बूथ पर जाने की कोशिश की और तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की की.

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, ”अभिजीत रॉय को पिछले कुछ दिनों से तृणमूल के गुंडों से धमकियां मिल रही थीं. तृणमूल ही उनकी हत्या के पीछे है. हम जांच और अपराधियों के लिए सजा चाहते हैं.” तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि यह आरोप निराधार हैं. तृणमूल नेता शांतनु सेन ने कहा, ”पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच खत्म होने दीजिए. भाजपा को सीधे निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए.”

Related Articles

Back to top button