कर्नाटक: विधायक की कार का पीछा कर तलवारें लहराने के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मेंगलुरु: कर्नाटक के मेंगलुरु में बेलथांगडी के विधायक हरीश पूंजा की कार का पीछा कर उन पर हमला करने का प्रयास करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिला पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश भगवान सोनवणे बताया कि उक्त मामले में फलनीर निवासी रियाज (38) को गिरफ्तार किया गया है और अपराध में कथित रूप से इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो कार को भी जब्त कर लिया गया है।

सोनवणे के मुताबिक, रियाज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-341, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है। सोनवणे के अनुसार, जब आरोपी को हिरासत में लिया गया, तब उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ, लेकिन मामले में आगे की जांच जारी है।

उक्त घटना के बाद विधायक के वाहन के चालक ने बंतवाल ग्रामीण पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में चालक ने कहा था कि बृहस्पतिवार को पूंजा जब बेलथांगडी जा रहे थे, तब कुछ बदमाशों ने पडिल से फरंगीपेटे तक उनकी कार का पीछा किया। चालक ने शिकायत में दावा किया था कि जब वह कार को सड़क किनारे ले गया तो बदमाशों ने विधायक के बारे में अपशब्द कहे और तलवारें लहराईं।

Related Articles

Back to top button