बालोद : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के सहगांव के करीब एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार में सवार चंपा साहू (42 वर्ष), उनकी मां अहिल्या साहू और बेटी खुशी साहू (16) की मौत हो गई.

अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि गिधाली गांव निवासी चंपा साहू ने बुधवार को नयी कार खरीदी थी और वह बृहस्पतिवार को कार में सवार होकर अपने परिवार के साथ देवी दर्शन के लिए राजनांदगांव जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डोंगरगढ़ जा रहा था. उन्होंने बताया कि देर शाम वापसी के दौरान जब साहू का परिवार सहगांव के करीब पहुंचा, तो उनकी कार सड़क पर एक भैंस से टकराकर अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी.

अधिकारियों के अनुसार, इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चंपा साहू के पिता, पत्नी और एक बेटा घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और मृतकों के शवों व घायलों को अस्पताल भेजा गया. अधिकारियों के मुताबिक, घायलों को राजनांदगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है.

Back to top button