छत्तीसगढ़: घर और दुकान में घुसी ट्रक, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत

दुर्ग: जिले में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जामगांव रोड पर ग्राम तर्रा में सड़क किनारे एक मकान में देर रात एक दस चक्का बड़ा वाहन अनियंत्रित होकर घर और दुकान की पक्की दीवार को तोड़ते हुए जा घुसी. इस घटना में ट्रक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. अभी सुबह ग्रामीणों और पुलिस की मदद से ट्रक पर सवार तीन लोगों के शव को बड़ी मुश्किल से बाहर निकला गया. ट्रक अभी भी मकान में फंसा हुआ है, जिसे निकालने जेसीबी को बुलाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक का नंबर CG07 , CL-3355 है, जो कहां से आ रही थी अभी अज्ञात है. उक्त वाहन का मालिक सुनील कुमार बड़ढ़िया का बताया जा रहा है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया, गोवर्धन प्रसाद यदु पिता दया प्रसाद यदु निवासी तर्रा के मकान पर पर ट्रक क्रमांक CG07 , CL-3355 के चालक लापरवाही पूर्वक ट्रक को चलाकर रात्रि लगभग 11 बजे घर में घुसा दिया. इससे ट्रक में सवार ड्राइवर, खलासी एवं एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई. ड्राइवर, खलासी ट्रक के केबिन में फस गए थे, जिसे रेस्क्यू कर निकाला गया है.

Related Articles

Back to top button