मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गुजरात दौरे पर, करेंगे चुनाव प्रचार…

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुजरात दौरे पर हैं. वे आज गुजरात के 3 विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. सीएम बघेल 4 जगहों में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कल से भानुप्रतापपुर में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के लिए चुनावी प्रचार करेंगे.

सीएम भूपेश बघेल आज दांता, वडगाम, बोरसद विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे. सुबह साढ़े 11 बजे दांता विधानसभा क्षेत्र, दोपहर साढ़े 12 बजे वडगाम, शाम 5 बजे बोरसद विधानसभा क्षेत्र के जंत्रल में सीएम बघेल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा शाम 7 बजे बोरसद विधानसभा क्षेत्र के अलरसा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभा को संबोधित करेंगे और देर रात 10.45 बजे गुजरात दौरे से वापस रायपुर लौटेंगे.

वहीं सीएम भूपेश बघेल 30 नवंबर से भानुप्रतापपुर उपचुनाव में चुनावी प्रचार करेंगे. रोड शो सहित 8 चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. कल कोडेकुर्सी, भानुप्रतापपुर, पुरी और टंहकापार ( चारामा) में सीएम बघेल चुनावी सभा करेंगे. 1 दिसंबर को दुर्गुकोंदल में जनसभा और चारामा में सभा के बाद रोड शो में शामिल होंगे. प्रचार के अंतिम दिन 3 नवंबर को सीएम बघेल कोरर और लखनपुरी में सभा को संबोधित करेंगे.

Related Articles

Back to top button