दुर्ग : बीबीएनएल के अधिकारी ने कार्यालय में लगाई फांसी

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड के महाप्रबंधक ने अपने कार्यालय कथित तौर पर फांसी लगा ली. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के मोहन नगर थाना क्षेत्र में स्थित बीबीएनएल के कार्यालय में जीएम सतीश साहू (52) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

मोहन नगर थाना के थानेदार विपिन रंगारी ने बताया कि बीबीएनएल कार्यालय के कर्मचारियों ने आज सुबह साहू का शव फंदे से लटका देखा और इसकी जानकारी साहू के परिजनों और पुलिस को दी. रंगारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. बाद में पुलिस दल ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि साहू का परिवार भिलाई शहर के प्रगति नगर में रहता है. साहू रविवार शाम से लापता थे. उन्होंने बताया कि आज सुबह तक जब वह घर नहीं लौटे तब उनके परिजनों ने भिलाई के नेवई थाने में इसकी सूचना दी थी. उन्होंने बताया कि परिजन लगातार साहू की तलाश कर रहे थे, जब उन्हें घटना की जानकारी मिली तब वे भी घटनास्थल पहुंचे. रंगारी ने बताया कि साहू ने यह कदम क्यों उठाया यह जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रंगारी ने बताया कि जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी.

Back to top button