फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का राजनीति से कोई वास्ता नहीं : निर्देशक

लखनऊ. फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ के कलाकारों समेत पूरी टीम इसके प्रमोशन के लिए मंगलवार को लखनऊ पहुंची और स्पष्ट किया कि इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. निर्देशक एडी सिंह की अगुवाई में फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ की टीम ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस किया.

इस दौरान सिंह ने फिल्म के शीर्षक को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा, ‘‘इस फिल्म का राजनीति से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. यह पूरी तरह से मनोरंजक फिल्म है.” उन्होंने कहा, ‘‘यह मेरी पहली फीचर फिल्म है. कहानी बहुत अनोखी है और हम चाहते हैं कि हर कोई यह फिल्म देखे.” आगामी 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अवनि मोदी ने एक सवाल पर कहा, “मोदी जी की बेटी एक वास्तविक घटना पर आधारित है.

यह सच है कि मैं मोदी जी की बेटी हूं लेकिन दरअसल पूरे देश की लड़कियां मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) की बेटियां हैं. हम आप सभी से फिल्म के लिए समर्थन चाहते हैं.” संवाददाता सम्मेलन में अवनि मोदी और निर्देशक एडी सिंह के साथ-साथ विक्रम कोचर, पितोबाश और तरुण खन्ना भी मौजूद थे. फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का निर्माण एई क्रिएटिव्स द्वारा किया गया है.

Back to top button