पति ने चाकू से गला रेतकर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. शख्स ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किया और फिर गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरअसल मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शिवलोक पुरी निवासी देवेंद्र सिंह की शादी प्रतिमा से हुई थी. इनका 10 साल का बेटा भी है. प्रतिमा सरधना के नानू गांव में प्राइमरी स्कूल में सरकारी शिक्षिका थी. अक्सर पति पत्नी में विवाद रहता था. बताया जा रहा है कि पति शराब भी पीता था और अक्सर पति-पत्नी में झगड़ा रहता था, नौबत मारपीट तक पहुंच जाती थी.

चश्मदीद 10 साल के बेटे आशु ने बताया कि वह सुबह मोबाइल में गेम देख रहा था, इस बात को लेकर मम्मी ने उसको डांटा और स्कूल का होमवर्क पूरा ना होने पर पिटाई की. इसी बीच उसके पिता भी वहां पहुंच गए. पिता के सिर में दर्द हो रहा था. बेटे की पिटाई को लेकर पति पत्नी में विवाद बढ़ गया. बेटे के अनुसार, उसके पिता ने मां के सिर में पीछे से एक हथोड़ा मार दिया और फिर चाकू से पत्नी का गला और मुंह काट दिया. बेटे के अनुसार हथौड़े से पत्नी के सारे दांत में तोड़ दिए. बेटे ने बताया कि वो अपने पिता से गुहार लगा रहा था कि मां को छोड़ दो लेकिन पिता ने बेटे को डांट दिया और चुप रहने को कहा और पत्नी को मार कर कंबल से ढक दिया.

पत्नी को मार कर पति अपने बेटे के साथ थाने पहुंच गया और वहां जाकर पूरी घटना को पुलिस से बताया. पुलिस उसके घर पहुंची जहां कमरे में महिला का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त चाकू और हथौड़ा भी बरामद कर लिया. सूचना पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि अपनी पत्नी की हत्या करके पति खुद थाने पहुंचा है और पूछताछ में उसने बताया कि कोरोना के दौरान उसका कारोबार समाप्त हो गया था, जिसको लेकर विवाद रहता था, जांच की जा रही है मुकदमा लिख कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button