अमेरिका में परिवार की हत्या-आत्महत्या मामले में भारतीय मूल के इंजीनियर पर संदेह…

न्यूयॉर्क: पूर्व मेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर, भारतीय मूल के आनंद हेनरी पर अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में हत्या-आत्महत्या के एक मामले में खुद को गोली मारने से पहले अपनी पत्नी और जुड़वां बेटों की हत्या करने का संदेह है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

सैन मेटो पुलिस विभाग के अनुसार, 37 वर्षीय हेनरी और उनकी 36 वर्षीय पत्नी एलिस बेंजिगर, सोमवार को सुबह अल्मेडा डी लास पुलगास में अपने घर के शौचालय में मृत पाए गए। हेनरी के नाम पंजीकृत 9मिमी हैंडगन शौचालय के फर्श पर उनके शव के पास पड़ी थी।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा, हमारी जांच से पता चलता है कि बेंजिगर को कई गोलियां मारी गई थीं जबकि हेनरी को एक ही गोली लगी थी। इस बीच, चार वर्षीय जुड़वां बच्चे बंदूक की गोली से नहीं मरे। पुलिस के मुताबित, उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे और अधिकारियों ने अभी तक उनकी मृत्यु का कारण निर्धारित नहीं किया है।

पुलिस का आरोप है कि हेनरी सभी चार लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार था। ंिलक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, हेनरी मेटा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करते थे और उससे पहले गूगल के लिए भी उसी भूमिका में काम कर चुके थे। लॉस एंजिलिस टाइम्स की खबर के अनुसार, मेटा ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। केरल के रहने वाले इस जोड़े ने पिट्सबर्ग में कार्नेगी मेलन विश्वविद्यालय में पढ़ाई की।

Related Articles

Back to top button