केजरीवाल का हिरासत से आदेश ‘पटकथा’ का हिस्सा है : मनोज तिवारी

नयी दिल्ली. दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत से जल मंत्री को दिये गये उनके निर्देश को पहले से लिखी कहानी करार दिया. इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी को दिल्ली के लोगों के लिए जश्न का कारण बताया.

तिवारी ने कहा, ”प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में एक अपराधी (आरोपी) है और उसका हवाला देकर आज एक कहानी लिखी गयी कि दिल्ली में पानी और सीवर से जुड़ी सुविधाएं अव्यवस्थित हैं.” दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में मीडिया को बताया कि उन्हें शनिवार देर रात ईडी की हिरासत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शहर की सरकार चलाने के संबंध में निर्देश मिले हैं. भाजपा नेता का यह बयान इसके बाद आया है. केजरीवाल को ईडी ने बृहस्पतिवार को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया था. अदालत ने शुक्रवार को उन्हें 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था.

तिवारी ने कहा उन्होंने कहा, ”यह (केजरीवाल का निर्देश) तब आया है जब दिल्ली में कोई भी उनके समर्थन में नहीं आया. उनकी गिरफ़्तारी पर जनता ने दु?ख व्यक्त नहीं किया.” उन्होंने दावा किया, ”वास्तव में, वे (जनता) जश्न मना रहे हैं, मिठाइयां बांट रहे हैं और पटाखे फोड़ रहे हैं कि जिस आदमी ने दिल्ली को रुलाया वह अब सलाखों के पीछे है.” अभिनेता से नेता बने तिवारी ने कहा कि शहर की हालत दयनीय है, सीवर प्रणाली की हालत खराब है, लोग नल का गंदा पानी पीने को मजबूर हैं.

उन्होंने कहा, ”अगर आप दिल्ली की वास्तविक स्थिति जानना चाहते हैं, तो सड़कों पर जाएं और देखें. सीवर का पानी गलियों और घरों में जा रहा है. लोगों को पीने के लिए नल का गंदा पानी मिलता है . पानी की गुणवत्ता इतनी खराब है कि आपको बीमार कर सकती है.” उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार ने कहा कि यह सब स्थानीय सरकार की अनदेखी की वजह से है और पिछले नौ साल में लोगों का उनमें भरोसा नहीं बचा.

Related Articles

Back to top button