केरल: युवती ने बस में अश्लील हरकत करने वाले व्यक्ति का वीडियो बनाया, आरोपी गिरफ्तार

कोच्चि. केरल के एर्नाकुलम जिले में एक युवती ने साहस का परिचय देते हुए चलती बस में अश्लील हरकत करने वाले व्यक्ति का वीडियो बना लिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि व्यक्ति ने युवती के साथ दुर्व्यवहार किया और चलती बस में अश्लील हरकत की.

राज्य द्वारा संचालित केएसआरटीसी बस में बुधवार को यात्रा करते समय बहादुर युवती ने मौके पर सार्वजनिक रूप से आरोपी के अनैतिक व्यवहार पर सवाल उठाया, अपने मोबाइल फोन पर इसकी वीडियो बनाई और इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया.
हरकत पर आपत्ति जताते हुए युवती ने बस के कंडक्टर से कहा कि वह आरोपी को पुलिस को सौंपना चाहती है.

इस पर आरोपी ने बस से उतरकर भागने की कोशिश की, लेकिन कंडक्टर और चालक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.
स्थानीय टेलीविजन चैनल ने बृहस्पतिवार को घटना का वीडियो प्रसारित किया. यह घटना तब हुई जब युवती त्रिशूर से कोच्चि जा रही थी. युवती ने कहा कि आरोपी उनके पास आकर बैठ गया और उसने शुरू में सभ्य तरीके से बात की. युवती ने आरोप लगाया कि थोड़ी देर बाद व्यक्ति ने अश्लील हरकत के साथ ही उन्हें गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया. आरोपी की पहचान सैय्यद के.के. के रूप में हुई है.

युवती ने यह भी दावा किया है कि उनके द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किए जाने के बाद कम से कम पांच महिलाओं ने उन्हें सोशल मीडिया पर बताया कि आरोपी ने उनके साथ भी चलती बस में इस तरह की हरकत की थी. नेदुंबसेरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया, जिसने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया.

Related Articles

Back to top button