कोरबा: खराब भोजन खाने से दो बच्चों की मौत, परिवार के पांच सदस्य अस्पताल में भर्ती

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रविवार को संदिग्ध खाद्य विषाक्तता के कारण दो नाबालिग भाई-बहनों की मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता सहित परिवार के पांच अन्य सदस्य जिला अस्पताल में उपचाराधीन हैं. यह जानकारी पुलिस ने दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना उरगा थानाक्षेत्र के गिधौरी गांव में हुई.

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, श्रवण कुमार, उनकी पत्नी राजकुमारी, उनके तीन बच्चे देवव्रत, अनंत (6), और अमृता (3) और परिवार के दो अन्य बच्चों ने सुबह करीब 9 बजे चाय के साथ रोटी खाई. अधिकारी ने बताया कि उन्हें उल्टियां होने लगीं और उनकी हालत बिगड़ गई.

उन्होंने कहा, “इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान अनंत और उसकी बहन अमृता की मौत हो गई.” उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने जांच के लिए रोटी, चाय और अन्य खाद्य पदार्थ के नमूने एकत्र किए. अधिकारी ने कहा, “परिवार का इलाज करने वाले चिकित्सकों को संदेह है कि वे लोग भोजन विषाक्तता के कारण बीमार हुए.” पुलिस ने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच की जा रही है. कोरबा की सांसद ज्योत्सना महंत अस्पताल पहुंचीं और दोनों बच्चों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया.

Back to top button