Lok Sabha Election: ‘रालोजपा एनडीए का अभिन्न अंग’, अनबन की अटकलों पर पशुपति पारस ने लगाया ब्रेक

Lok Sabha Election: बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले पशुपति कुमार पारस और चिराग पासवान के बीच चल रही तनातनी किसी से छिपी नहीं है। जब से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से पांच सीटें चिराग को देने का एलान किया गया है, तब से पारस और एनडीए के रिश्तों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। इन सब के बीच अब पारस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के सभी अटकलों पर ब्रेक लगा दिया है।

दरअसल, पशुपति पारस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट की है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हमारी पार्टी रालोजपा एनडीए का अभिन्न अंग है! प्रधानमंत्री मोदी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है। उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से सरकार बनाएगा। साथ ही बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करने में हमारी पार्टी का पूर्ण समर्थन है और रहेगा।’

बता दें कि बिहार में लोकसभा की 40 सीटों पर चुनाव सात चरणों में होगा। पहले चरण के लिए 28 मार्च को नोटिफिकेशन होगा। 19 अप्रैल को चुनाव होगा। दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होगा। तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को होगा। 13 मई को चौथे चरण का चुनाव होगा। 20 मई को पांचवें चरण के लिए वोटिंग होंगी। 25 मई को छठे चरण का चुनाव होगा। अंतिम फेज का मतदान एक जून को होगा। नतीजे चार जून को आएंगे।

चाचा-भतीजें ने बढ़ा दी थी भाजपा की परेशानी
इस बीच बिहार में इस समय हाजीपुर लोकसभा सीट सबसे ज्यादा चर्चा में है। इस सीट पर 20 मई को मतदान होगा। यहां से दिवंगत नेता रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस सांसद हैं। इस बार रामविलास के बेटे चिराग इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। चाचा-भतीजे के बीच की लड़ाई में एनडीए ने चिराग पर भरोसा जताया था और उन्हें पांच सीटों पर चुनाव लड़ने को कहा था। इसके बाद से ही पारस नाराज बताए जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button