मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, कांग्रेस लोकसभा में मौजूदा सीटें भी नहीं बचा पाएंगी: शाह

गुवाहाटी. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के बाद नरेन्द्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का जिक्र करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को दावा किया का विपक्षी कांग्रेस लोकसभा में अपनी मौजूदा सीटें भी नहीं बचा पाएगी.
असम सरकार की नौकरियों के लिए सफल उम्मीदवारों को 44,703 नियुक्ति पत्र औपचारिक रूप से वितरित करने के बाद यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का ह्लरवैया नकारात्मकह्व है. उन्होंने कांग्रेस पर नए संसद भवन के निर्धारित उद्घाटन का बहिष्कार करके राजनीति करने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने कहा, ह्लनरेन्द्र मोदी अगले साल 300 से अधिक सीटों के साथ फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. कांग्रेस ने विपक्षी पार्टी का दर्जा खो दिया है और लोकसभा में अपनी मौजूदा सीटों की संख्या को भी सुरक्षित नहीं कर पाएगी.ह्व उन्होंने कहा, ह्लकांग्रेस का नकारात्मक रवैया है. पीएम 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे लेकिन कांग्रेस यह बहाना बनाकर इसका बहिष्कार कर राजनीति कर रही है कि राष्ट्रपति को इसका उद्घाटन करना चाहिए.ह्व उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और विपक्ष शासित राज्यों में ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जहां संबंधित राज्यपालों के बजाय संबंधित मुख्यमंत्रियों और सोनिया गांधी व राहुल गांधी जैसे कांग्रेस नेताओं द्वारा नए विधानसभा भवनों की आधारशिला रखी गई.

उन्होंने कहा, ह्लकांग्रेस प्रधानमंत्री को संसद के अंदर बोलने की अनुमति नहीं देती है. भारतीय लोगों ने मोदी को बोलने का जनादेश दिया है. प्रधानमंत्री का सम्मान नहीं करना लोगों के जनादेश का अपमान करने जैसा है.ह्व शाह ने कहा कि भाजपा ने 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले असम में एक लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था और ढाई साल के भीतर 86,000 नौकरियां दी गई हैं और बाकी अगले छह महीनों में दी जाएंगी.

Related Articles

Back to top button