नेपाली किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चारों आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए पड़ोसी देश नेपाल से आई दो किशोरियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, नेपाल के दांग जिले में रहने वाली दो किशोरियां सीमावर्ती क्षेत्र मणिपुर बाजार में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने आ रही थीं, तभी रास्ते में बलरामपुर के हरैय्या क्षेत्र में पड़ने वाले जंगल में चार लोगों ने उन्हें रोककर उनके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि किशोरियों ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी.

कुमार के अनुसार, परिजन नेपाल पुलिस के पास गए, जो दोनों किशोरियों को लेकर हरैय्या थाने पहुंची. उन्होंने बताया कि हरैय्या पुलिस ने चारों आरोपियों रामचंद्र, राजेंद्र, राकेश और पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है. कुमार के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी तथा यह मुकदमा फास्ट ट्रैक अदालत में चलाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button