‘एसयूवी’ में सवार होकर राहगीरों पर पानी के गुब्बारे फेंकने के आरोप में पुलिस ने दो किशोरों को पकड़ा

नयी दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में ‘एसयूवी’ में सवार होकर राहगीरों पर पानी के गुब्बारे फेंकने के आरोप में दो नाबालिगों को पकड़ा है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया. जांचकर्ताओं ने बताया कि दोनों लड़के व्यवसायी परिवारों के हैं और उन्होंने ‘मस्ती’ के लिए इस कृत्य को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि दोनों एक ही स्कूल में सहपाठी हैं.

वीडियो में कथित तौर पर दो युवक वसंत कुंज इलाके में एक एसयूवी की खुली छत से राहगीरों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों को गुब्बारों से भरी बाल्टी पकड़े देखा जा सकता है, जो उन्होंने राहगीरों पर फेंके. पुलिस ने बताया कि वीडियो एक अन्य व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया जो दोनों आरोपियों को जानता था. वह दोनों युवकों को ले जा रही एसयूवी के पीछे एक अन्य कार में सवार था.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने बताया, ”मामले पर संज्ञान लेते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और इस संबंध में दो किशोरों को पकड़ा गया है.” अधिकारी ने स्पष्ट किया कि एसयूवी को नाबालिग नहीं चला रहे थे. डीसीपी ने कहा, ”हम जांच कर रहे हैं कि क्या वे कोई सोशल मीडिया रील बनाने के लिए इस कृत्य में शामिल थे.”

Related Articles

Back to top button