प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड : हिंदू कार्यकर्ता ने लगाया आरोपी के भाई से धमकी मिलने का आरोप

मंगलुरु. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा शाखा के नेता प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड मामले में एक आरोपी के भाई की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सुलिया में बेल्लारे थाने के सामने हिंदू कार्यकर्ताओं के जमा होने से तनाव का माहौल बन गया. हिंदू कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि एक आरोपी के भाई सफरीद ने बेल्लारे के एक कार्यकर्ता प्रशांत राय को फोन पर अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत जान से मारने की धमकी मिलने को लेकर पहले ही बेल्लारे थाने में शिकायत दर्ज करवा चुका है.
बताया जा रहा है कि सफरीद सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इंडिया (एसडीपीआई) का कार्यकर्ता है और प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड मामले में गिरफ्तार शफीक का छोटा भाई है. सूत्रों ने बताया कि उसके पिता इब्राहिम मृतक प्रवीण के पोल्ट्री फार्म में एक सफाईकर्मी थे.

प्रशांत जब बेल्लारे थाने में शिकायत दर्ज कराने गया, तो उस समय 100 से ज्यादा हिंदू कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने प्रदर्शन किया.
सूत्रों ने बताया कि स्थिति से निपटने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. गुस्साए कार्यकर्ताओं को शांत करने के बाद हालात को नियंत्रित किया जा सका.

Related Articles

Back to top button