रायगढ़: बालिका को प्रताड़ित करने के आरोप में प्रधान अध्यापिका गिरफ्तार

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पांच वर्ष की बालिका को घर में कथित तौर पर प्रताड़ित करने के आरोप में सरकारी स्कूल की प्रधान अध्यापिका को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के खरसिया थाना क्षेत्र की पुलिस ने पांच वर्षीय बालिका को प्रताड़ित करने के आरोप में सरकारी प्राथमिक स्कूल की प्रधान अध्यापिका आशा अग्रवाल (52) को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि पड़ोसियों की शिकायत पर महिला बाल विकास विभाग और खरसिया पुलिस ने इस महीने की 20 तारीख को अग्रवाल के सिंचाई कॉलोनी स्थित घर से बालिका को बरामद किया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि खरसिया पुलिस ने जिला बाल संरक्षण अधिकारी रायगढ़ और आशियाना खुला आश्रय गृह के संयोजक की रिपोर्ट पर आज मामला दर्ज किया है.

उन्होंने बताया कि बालिका को बाल कल्याण समिति रायगढ़ के समक्ष परामर्श के लिए पेश किया गया था. बालिका डरी सहमी हुई है, मन:स्थिति शांत होने पर उसकी काउसलिंग की जाएगी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अग्रवाल बालिका को कुछ माह पहले ही खरसिया लाई थी. पड़ोसियों ने सूचनी दी थी कि अग्रवाल ने बालिका को प्रताड़ित किया था और उसे घंटों बाथरूम में बंद किया था. पुलिस अग्रवाल से पूछताछ कर रही है.

Back to top button