मुख्यमंत्री ने सिलतरा इलाके में राखड़ खुदाई के दौरान तीन लोगों की मृत्यु पर दुःख प्रकट किया

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में राखड़ खुदाई करते वक्त तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में घायलों को त्वरित और बेहतर उपचार के साथ ही अन्य जरूरी मदद उपलब्ध कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. राखड़ खुदाई के समय मलबे में 5 लोग दब गए थे, जिसमें 3 की मृत्यु हो गई है और 2 लोग घायल हैं, जिनका उपचार जारी है.

रायपुर में मलबा धंसने से तीन लोगों की मौत, नाबालिग लड़की घायल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बाहर स्थित औद्योगिक इलाके में मंगलवार को राखड़ (फ्लाई ऐश) एकत्र करने के दौरान मलबा धंसने से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 15वर्षीय एक लड़की घायल हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि चार लोग धारसिनवा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत संकरा गांव में राखड़ की खुदाई कर रहे थे तभी आसपास की मिट्ट धंस गई और वे मलबे में दब गए. अधिकारी ने बताया कि तीन वयस्कों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लड़की घायल हुई है. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गया और पीड़ितों को मलबे से निकाला.

अधिकारी ने बताया कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर शोक व्यक्त किया है और घायल को बेहतरीन इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया है. अधिकारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

Back to top button