मप्र में बस पुल से गिरी, 24 लोगों की मौत; प्रधानमंत्री ने दुख जताया

भीषण हादसे में बची महिला बोली, यात्रियों के टोकने पर भी चालक तेज गति से चला रहा था बस

खरगोन/ भोपाल/ इंदौर. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार सुबह एक यात्री बस के पुल से नदी के सूखे तल पर गिर जाने से दो और लोगों की मौत होने के बाद हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 24 हो गयी है. इस हादसे में कम से कम 41 लोग घायल हो गये. खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि इस हादसे में कम से कम 41 लोग घायल हुए हैं जिनका खरगोन और इंदौर के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

भीषण हादसे में बची महिला बोली, यात्रियों के टोकने पर भी चालक तेज गति से चला रहा था बस, नौ मई (भाषा) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में मंगलवार को हुए भीषण बस हादसे में जीवित बची 30 वर्षीय महिला ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि वाहन यात्रियों से खचाखच भरा था और यात्रियों के टोकने के बावजूद चालक बस को तेज गति से चला रहा था. हादसे में घायल होने के बाद इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) भेजे गए तीन मरीजों में शामिल रानू (30) ने संवाददाताओं को बताया,‘‘बस यात्रियों से खचाखच भरी थी. चालक बहुत तेज गति से बस चला रहा था. उसने हम यात्रियों को पुल से नीचे गिरा दिया.’’.

खरगोन बस हादसा: तेज रफ्तार और क्षमता से अधिक सवारी जानलेवा साबित हुई
खरगोन जिले के डोंगरगांव से मंगलवार सुबह लगभग 100 किलोमीटर दूर इंदौर के लिए रवाना लोगों के लिए बस की तेज गति और उसमें क्षमता से अधिक सवारियों का होना जानलेवा साबित हुआ. चालक की लापरवाही के कारण कुछ दूर जाने के बाद तेज रफ्तार बस एक पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे नदी के सूखे तल पर जा गिरी जिससे 24 यात्रियों की मौत हो गयी और 41 अन्य घायल हो गए.

Related Articles

Back to top button