जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली पुलिस के सामने हुईं पेश

नयी दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले के सिलसिले में बुधवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुईं. अधिकारियों ने बताया कि श्रीलंका की नागरिक फर्नांडीज तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के संग ंिपकी ईरानी थीं. ईरानी ने ही फर्नांडीजÞ का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था. ‘हाउजफुल 3’ अभिनेत्री से सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने पहले से तय प्रतिबद्धाताओं का हवाला दिया और अन्य तारीख देने की गुजारिश की थी.

इस महीने के शुरुआत में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्री नोराह फतेही से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था. नोराह से पहले भी पूछताछ की गई थी. चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है. उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है. इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिंिवदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं.

ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में फर्नांडीजÞ को आरोपी के तौर पर नामजÞद किया है. ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नांडीजÞ ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे.

Back to top button