युवा फिल्म निर्माता के बालों पर ममूटी की टिप्पणी की सोशल मीडिया पर आलोचना

तिरुवनंतपुरम. मलयालम फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता ममूटी युवा निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ पर अपनी हालिया टिप्पणी को लेकर मुश्किल में पड़ गए हैं, क्योंकि कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनकी आलोचना करते हुए कहा है कि उनकी टिप्पणी और कुछ नहीं बल्कि उनकी कद काठी का मजाक उड़ाना है.

इस मामले पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ने के बाद, ‘अमाराम’ अभिनेता ने अपने फेसबुक पेज पर खेद व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि वह आगे से इस तरह की टिप्पणियों को नहीं दोहराएंगे. हालांकि जोसेफ ने खुद प्रसिद्ध अभिनेता के खिलाफ आॅनलाइन आलोचना को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उनके शब्दों का गलत अर्थ लिया गया. जोसेफ की आने वाली फिल्म ‘2018’ का हालिया ट्रेलर जारी होने के दौरान ममूटी ने कहा था कि जूड एंथनी जोसेफ के सिर पर बाल भले ही ज्यादा न हों, पर वह समझदार व्यक्ति हैं.

वरिष्ठ अभिनेता वास्तव में ‘ओम शांति ओशना’ फिल्म निर्माता और उनकी नई फिल्म की सराहना करना चाहते थे, लेकिन यह टिप्पणी सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग को अच्छी नहीं लगी. ममूटी ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्हें इस बात का खेद है कि उन्होंने कार्यक्रम में जोश में आकर जोसेफ की प्रशंसा की लेकिन कुछ लोगों को ये नागवार गुजरा. जूड एंथनी जोसेफ ने भी ममूटी का समर्थन करते हुए एक फेसबुक पोस्ट डाला और लोगों से कहा कि वे उनकी आलोचना न करें .

Back to top button