माइक टायसन ने विमान में सहयात्री को घूंसा मारा

सैन फ्रांसिस्को. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को उस कथित घटना की जांच शुरू दी, जिसमें पूर्व मुक्केबाज माइक टायसन विमान में एक सहयात्री को एक वीडियो में घूंसा मारते नजर आ रहे हैं. अमेरिकी मनोरंजन साइट ‘टीएमजेड’ ने यह वीडियो जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सैन फ्रांसिस्को से फ्लोरिडा के लिए उड़ान भरने वाले इस जेट ब्लू विमान में टायसन अज्ञात व्यक्ति को बार-बार वार घूंसा मार रहे हैं और उसके सिर से खून निकल रहा है.

टायसन के प्रतिनिधियों ने समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस को एक ईमेल में बताया, ”दुर्भाग्य से, जब मिस्टर टायसन अपनी सीट पर बैठे थे, एक आक्रामक यात्री ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया और उन पर पानी की बोतल फेंक दी.’’ तकरार से पहले, वीडियो में वह व्यक्ति टायसन की सीट के पास, अपने हाथ हिला कर बात करते दिखाई दे रहा है, जबकि पूर्व मुक्केबाज चुपचाप बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा ”अधिकारियों ने वहां पहुंच कर दो व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया, जिनके बारे में माना जा रहा था कि वे इस घटना में शामिल थे. एक व्यक्ति का चोटों के चलते घटनास्थल पर इलाज किया गया. उस व्यक्ति ने घटना का ज्यादा ब्योरा नहीं दिया और पुलिस जांच में आगे सहयोग करने से इनकार कर दिया.

बयान में कहा गया है कि आगे की जांच लंबित रहने तक दोनों व्यक्तियों को छोड़ दिया गया. सैन फ्रांसिस्को पुलिस ने कहा कि वीडियो को सैन मेटो काउंटी शेरिफ कार्यालय के साथ साझा किया गया है, जिसके अधिकार क्षेत्र में हवाई अड्डा आता है. अधिकारियों ने कहा, ”हम घटना की जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं क्योंकि जांच जारी है.”

Related Articles

Back to top button