मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: NCB की चार्जशीट में नहीं है आर्यन का नाम

मुंबई. मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी ने आर्यन खान को इस केस में क्लीन चिट दे दिया गया है। एनसीबी के डीडीजी ऑपरेशन संजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान आर्यन और मोहक के शरीर में ड्रग्स नहीं मिलने की पुष्टि हुई। इस कारण उनलोगों का नाम चार्जशीट में शामिल नहीं है।

बताते चले कि कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स (Drugs Case) मामले में NCB ने आज चार्जशीट दाखिल कर दिया है। यह चार्जशीट स्पेशल NDPS कोर्ट में दाखिली की गई। NCB के अधिकारी कोर्डिलिया ड्रग्स मामले की चार्जशीट कोर्ट लेकर कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट रजिस्ट्री में सबमिट करने के बाद चार्जशीट को रजिस्ट्री ने वेरिफ़ाई किया। फिर उस चार्जशीट कोर्ट में जज के सामने पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस केस में केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है। बताते चले कि इस मामले में कुल 20 आरोपी हैं, जिसमें से 18 आरोपी ज़मानत पर बाहर हैं और 2 आरोपी अभी जेल में है। एनसीबूी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी की चार्जशीट6000 पन्नों की है।

बताते चले कि पिछले साल 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के कोर्डिलिया क्रूज पर छापेमारी की थी। जिसके बाद वहां से कई लोगों को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल थे। इस मामले में आर्यन खान को करीब तीन हफ्ते तक जेल में रहना पड़ा था। बाद में उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

Related Articles

Back to top button