रोहित शेट्टी की वेबसीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आयेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुम्बई. (अमेजन) प्राइम वीडियो ने बुधवार को कहा कि उसने फिल्मकार रोहित शेट्टी के साथ एक्सन से भरी उनकी वेबसीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के लिए हाथ मिलाया है. इसका निर्देशन एवं निर्माण शेट्टी ने किया है जिसमें ‘शेरशाह’ फिल्म के स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली पुलिस कर्मी का किरदार निभायेंगे.

फिल्म निर्माताओं के अनुसार ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ एक काल्पनिक सीरीज है जिसमें पुलिस अधिकारियों की नि:स्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता एवं अटूट देशभक्ति को दर्शाया गया है. उनका कहना है कि ये पुलिसकर्मी सभी को सुरक्षित रखने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देते हैं. शेट्टी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में निर्माताओं ने कहा कि उनका इरादा इस अगली सीरीज से दुनियाभर के दर्शकों के लिए भारत से आने वाली एक्शन सामग्री का एक नया मापदंड तय करना है.

उन्होंने कहा कि वैश्विक रिलीज से 240 देशों एवं क्षेत्रों के दर्शक भारत से आने वाली विपुल पुलिस गाथा का अनुभव कर पायेंगे जिनकी जड़े भारतीय मूल्यों में समाहित होंगी. ‘‘ंिसघम’’, ‘‘सिम्बा’’ और ‘‘सूर्यवंशी’’ जैसे सिनेमाई पुलिस करतब पेश करने को लेकर चर्चा में रहे शेट्टी ने कहा कि वह कई सालों से ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ पर काम कर रहे हैं. यह सीरीज आठ हिस्सों में होगी और इसी के साथ शेट्टी डिजिटल मंच पर कदम रखेंगे.

Back to top button