ट्विंकल खन्ना ने ब्रिटेन के गोल्डस्मिथ कॉलेज से स्नातकोत्तर डिग्री ली, पति अक्षय ने कहा ‘सुपर वुमन’

मुंबई. अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ कॉलेज से गल्प लेखन में स्नातकोत्तर कार्यक्रम पूरा कर लिया है. खन्ना की उपलब्धि पर उनके पति अभिनेता अक्षय कुमार ने बधाई दी है. खन्ना ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्यक्रम का एक वीडियो साझा किया. हाल ही में खन्ना ने उपन्यास ”वेलकम टू पैराडाइज” लिखा है.

खन्ना ने लिखा, ”और अब दीक्षांत समारोह…. गोल्डस्मिथ में मेरा पहला दिन…दो तरह के एहसास हैं जैसे यह कल की ही बात हो और ऐसा जैसे यह कई साल पहले की बात हो. एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी बेहतर बना देता है.” ”बरसात”, ”बादशाह”, ”जोड़ी नंबर 1” और ”मेला” समेत कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं खन्ना ने 2022 में ब्रिटेन के कॉलेज में दाखिला लिया था.

खन्ना के पति व अभिनेता अक्षय कुमार डिग्री प्रदान किए जाने के अवसर पर आयोजित समारोह में उनके साथ थे. कुमार ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में अपनी पत्नी को बधाई देते हुए उन्हें ”सुपर वुमन” बताया.’ अभिनेता ने पोस्ट किया, ”दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ.ाई करना चाहती हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था. लेकिन जिस दिन मैंने आपको इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने तथा बच्चों को संभालने के साथ-साथ छात्र के रूप में आगे बढ.ते देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर वुमन से शादी की है.”

कुमार ने लिखा, ”आज आपके ग्रेजुएशन पर, मुझे लगता है कि काश मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल पाते कि मैं आपको बता सकूं कि आप मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना. बधाई हो और आपको ढेर सारा प्यार.” खन्ना (50) और कुमार (56) बुधवार को अपनी शादी की 23वीं सालगिरह मना रहे हैं. खन्ना और कुमार बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं.

Back to top button