विश्वविद्यालय में छात्र ने सहपाठी छात्रा को गोली मारने के बाद की खुदकुशी

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना दादरी क्षेत्र में स्थित शिव नाडर विश्वविद्यालय में स्रातक तृतीय वर्ष के एक छात्र ने दोस्त और सहपाठी छात्रा को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर भी जान दे दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि छात्र ने अवैध हथियार से गोली मारकर छात्रा की जान ले ली और छात्रावास में पहुंचकर खुद को गोली मारकर जान दे दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतक छात्रा और छात्र एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. पुलिस उपयुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर बाद थाना दादरी क्षेत्र के शिव नाडर विश्वविद्यालय में समाजशास्त्र से स्रातक कर रहे तृतीय वर्ष के छात्र अनुज ने साथ पढ़ने वाली छात्रा नेहा चौरसिया निवासी कानपुर के साथ डायंिनग हॉल के सामने कुछ समय बात की और एक दुसरे के गले मिले.

उन्होंने कहा कि इसके बाद अनुज ने अचानक पिस्टल निकाली और लड़की को गोली मार दी. लड़की को घायल अवस्था में ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अनुज पुत्र लोकेश ंिसह अमरोहा जिले के ग्राम सोनगढ़ माफी का निवासी है. पुलिस ने बताया कि अनुज ने अपने छात्रावास के कमरा नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद कर लिया है.

 

Related Articles

Back to top button