सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, प्रति मृतक मिलेगा चार लाख रुपए…

बालोद: बालोद जिला के पुरूर थाना क्षेत्र में जगतरा और सोहतरा के बीच बुधवार की रात को सड़क हादसे में मौके पर 10 लोगों की मौत हो गई एक बच्चे ने रायपुर अस्पताल में दम तोड़ा। एक ही परिवार से 10 लोग थे। सभी सोरम भटगांव, थाना रुद्री, जिला धमतरी क्षेत्र के साहू परिवार के रहने वाले थे। जो कि मरकाटोला गांव में एक साहू परिवार के शादी में ही शामिल होने के लिए जा रहे थे।

सभी बोलेरो में सवार थे। जिन्हें कांकेर की ओर से आ रही एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर बोलेरो पूरी तरह पिचक गई जिसमें सवार 10 लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। वही एक बच्ची की हालत गंभीर थी। जिन्हें रायपुर अस्पताल में भर्ती किया गया था। बाद में उसकी भी मौत हो गई ।घटना बीती रात 9:30 बजे की है। सभी मौके पर अंधेरे में मरे पड़े हुए थे। जब कुछ राहगीर यहां से गुजरे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

लगातार नेशनल हाईवे सहित जिले के मुख्य मार्ग में हादसे हो रहे हैं। पुलिस द्वारा कार्रवाई और यातायात नियमों के प्रति जागरूकता के बावजूद हादसे नहीं थम रहे हैं। इस घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट करके दुख जताया। वहीं जिले में इस तरह की बड़ी घटना से शोक का माहौल है । सभी मृतकों के शव को गुरूर शव घर में देर रात को भिजवाया गया। जहां गुरुवार को पोस्टमार्टम जारी है।

यह है मृतकों के नाम

केशव साहू 34 वर्ष, डोमेश ध्रुव 19 वर्ष, टोमिन साहू 33 वर्ष, संध्या साहू 24 वर्ष, रमा साहू 20 वर्ष, शैलेंद्र साहू 22 वर्ष, लक्ष्मी साहू 45 वर्ष, धरमराज साहू 55 वर्ष, उषा साहू 52 वर्ष, योग्यांश साहू 3 वर्ष, ईशान साहू डेढ़ वर्ष आदि की मौत हुई है।

जांच के लिए स्पेशल टीम गठित : एसपी

बालोद जिला पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र कुमार यादव ने पूरी घटना के संदर्भ में बताया कि बड़ी दुखद घटना है। मौके पर 10 लोगों की मृत्यु हुई। वहीं एक बच्ची ने रिफर के दौरान दम तोड़ दिया। पूरी घटना की जांच को लेकर स्पेशल टीम का गठन किया गया है। जल्द से जल्द चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button