बलौदाबाजार: कार मालगाड़ी से टकराई, तीन की मौत, तीन घायल

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में मानव रहित रेलवे फाटक को पार करते समय एक कार के मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से दो महिलाओं समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई है तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के सुहेला थानाक्षेत्र में सोमवार रात को रेललाइन पार करते समय एक कार मालगाड़ी से टकरा गई जिससे ईश्वरी देवांगन (45), बाबूलाल देवांगन (65) और मंजू देवांगन (27) की मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बलौदी गांव के देवांगन परिवार के आठ सदस्य कार से बलौदाबाजार से हिरमी जा रहे थे और जब यह कार रेलवे पटरी पार कर रही थी तब वह मालगाड़ी की चपेट में आ गयी. पुलिस के अनुसार इस घटना में ईश्वरी और बाबूलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों और घायलों को अस्पताल भेजा तथा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मंजू देवांगन की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने सभी की स्थिति गंभीर बताया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Back to top button